Tata Sky is now TATA PLAY

Why TATA SKY Changed its named TATA PLAY

Tata Sky ने 27 जनवरी २०२२ को टाटा प्ले को अपनी रीब्रांडिंग की घोषणा की। घोषणा में यह भी उल्लेख किया गया है कि टाटा प्ले के ग्राहक टाटा बिंज + सेवा के लिए अपनी सदस्यता के माध्यम से नेटफ्लिक्स का उपयोग करने में सक्षम होंगे। यह टाटा प्ले द्वारा ओटीटी प्लेटफॉर्म सेवा है।



Tata Play के ग्राहक अब और नए OTT कंटेंट्स के मजे ले पाएंगे , नए एप्स नेटफ्लिक्स पर , यानि अब टीवी चैनल और ओटीटी ऐप बिंग के माध्यम से एक साथ देख पाएंगे |

नेटफ्लिक्स के अनुसार, Tata Play डीटीएच ग्राहकों को 90 बंडल के माध्यम से सेवा तक पहुंच प्राप्त होगी। लेकिन इन बंडलों की जानकारी और कीमत क्या होगी इसका खुलासा नहीं किया गया है। इन बंडलों में नियमित टीवी चैनल और बिंग कॉम्बो पैक भी शामिल हैं। हालाँकि, यह सुविधा केवल Tata Play Binge+ स्मार्ट सेट टॉप बॉक्स के माध्यम से काम करेगी। नियमित सेट टॉप बॉक्स वाले नेटफ्लिक्स का उपयोग नहीं कर पाएंगे। स्मार्ट सेट टॉप नेटफ्लिक्स और अन्य ओटीटी सेवाओं को होम स्क्रीन और रिमोट के माध्यम से सीधे एक्सेस प्रदान करता है।

Tata Play DTH ग्राहक नए कॉम्बो पैक के माध्यम से नेटफ्लिक्स के बेसिक, स्टैंडर्ड और प्रीमियम प्लान में से चुन सकेंगे। ग्राहक टाटा प्ले के वॉलेट के माध्यम से भी इसे बिल करने में सक्षम होंगे।

Netflix का कहना है कि उसके प्रीमियम कंटेंट जैसे मनी हीस्ट, स्क्विड गेम, स्ट्रेंजर थिंग्स,टाटा प्ले डीटीएच ग्राहकों को उपलब्ध कराए जाएंगे.

Tata Play Binge+ Set Top Box





अपने पुराने टीवी को स्मार्ट टीवी बनाने का सबसे अच्छा तरीका

Tata Play Binge+ स्मार्ट सेट टॉप बॉक्स की कीमत 2,499 रुपये है (टाटा प्ले बिंज के लिए 299 रुपये का मासिक भुगतान शामिल नहीं है, जो ओटीटी ऐप्स तक पहुंच प्रदान करता है), और 1080p रिज़ॉल्यूशन, बिल्ट-इन क्रोमकास्ट और वॉयस सर्च रिमोट के साथ आता है जो Google सहायक द्वारा संचालित है। इसमें Satelite या Internet के माध्यम से लाइव टीवी का विकल्प है, साथ ही Google Play Store से 5000+ ऐप्स और गेम तक पहुंच है।


Tata Play में 2GB Ram और 8GB स्टोरेज है और यह Tata Play Recorded Plan के साथ 25 घंटे तक के प्रोग्राम रिकॉर्ड कर सकता है। यह योजना पहले से ही Disney+ Hotstar, Amazon Prime Video, Zee5, ErosNow जैसी सेवाओं तक पहुंच प्रदान करती है, हालांकि आपको इनके लिए 299 रुपये पे करने होंगे.


Tata Play यदि आपके पास पहले से ही Amazon Prime Video, Disney+ Hotstar या किसी अन्य सेवा की सदस्यता है, तो आप इसे सीधे स्मार्ट सेट टॉप बॉक्स से भी एक्सेस कर सकते हैं।


Tata Play, हमारा ताज़ा ब्रांड, मनोरंजन को और भी अधिक जिंगाला बनाने के वादे के साथ आता है, और नेटफ्लिक्स को जोड़ना उस दिशा में एक प्रगति है.नेटफ्लिक्स कॉम्बो प्रस्ताव अपनी तरह का पहला है, जहां टाटा प्ले ग्राहकों को नेटफ्लिक्स के साथ पना पसंदीदा टीवी चैनल पैक चुनने और सिर्फ एक बिल का भुगतान करने की सुविधा मिलती है, ”पल्लवी पुरी, मुख्य वाणिज्यिक और सामग्री अधिकारी, टाटा प्ले ने एक प्रेस बयान में कहा।


Tata Play के साथ हमारी साझेदारी ग्राहकों के लिए Netflix की सदस्यता लेना आसान हो जायेगा | हम उच्च गुणवत्ता वाले नेटफ्लिक्स शो की एक विस्तृत विविधता के साथ अधिक भारतीय मनोरंजन प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए तत्पर हैं, ”Netflix में एपीएसी में बिजनेस डेवलपमेंट के उपाध्यक्ष टोनी ज़मेज़कोव्स्की ने कहा।


F.A.Q

1.पुराने टाटा स्काई बॉक्स बंद हो जायेंगे ?

जितने भी टाटा स्काय के पुराने ग्राहकों बॉक्स बदलने की जरूरत है, लेकिन अगर गाहको को नया बिंज+ बॉक्स लेना है तो वो अपग्रेड जरुर कर सकते है |

2.सभीको दिश एंटीना बदलनी होगी ?

टाटा स्काई के पुराने ग्राहकों को कोई डिश एंटीना को बदलने की जरुरत नहीं है क्योकि सेटेलाइट सिग्नल वही है



Post a Comment

Welcome To My Website Please Subscribe my channel " Sahil Free dish"

Previous Post Next Post