Reliance Jio New Phone Unboxing Jio New 4G feature phone

Jio New 4G feature phone

Reliance Jio New Phone Unboxing Jio New 4G feature phone, new jio phone photo

Reliance Jio New Phone Unboxing Jio New 4G feature phone

jio new phone photos

Jio New Phone Unboxing Jio New 4G feature phone

jio phone new photo

“New JioPhone 2021″ ऑफर से 25 प्रतिशत तक कम हो जाएगा आपका खर्चा, जानें कैसे ले सकते हैं लाभ

Jio ने हाल ही में “New JioPhone 2021" ऑफर की घोषणा की है जो नए और पुराने दोनों यूजर्स के लिए है. इसमें ग्राहक दो साल के लिए सभी सुविधाओं का फ्री में लाभ ले सकते हैं.

जहां एक ओर टेलिकॉम सेक्टर के इन्वेस्टर्स टैरिफ बढ़ोतरी के अगले दौर का इंतजार कर रहे थे, वहीं मार्केट लीडर रिलायंस जियो इन्फोकॉम लिमिटेड ने विपरीत दिशा में कदम बढ़ा दिया.

कंपनी ने हाल ही में “New JioPhone 2021″ ऑफर की घोषणा की है जो नए और पुराने दोनों यूजर्स के लिए है. जेफरीज इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के विश्लेषकों का कहना है कि रिलायंस जियो का नया प्लान JioPhone यूजर्स के यूसेज कॉस्ट को 23-25% कम कर देगा. जहां हम टैरिफ की बढ़ोत्तरी में देरी की उम्मीद कर रहे थे वहीं जियो के इस कदम ने लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया है. Jio का प्राथमिक उद्देश्य अभी भी ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को हासिल करना है.”

सोमवार को भारती एयरटेल लिमिटेड के शेयर 4 प्रतिशत से अधिक गिर गए. जेफरीज के विश्लेषकों का कहना है कि, “हमारे विश्लेषण से पता चलता है कि फीचर फोन यूजर्स के लिए यह प्रस्ताव आकर्षक हो सकता है कि वे अपना डिवाइस बदल सकते हैं.”
jio phone


ग्राहकों की संख्या बढ़ना मुश्किल

लेकिन अधिकांश विश्लेषकों का मानना है कि इससे ग्राहकों की संख्या पर बड़ा प्रभाव पड़ने की उम्मीद नहीं है. ऐसा इसलिए क्योंकि नई योजनाओं में अपेक्षाकृत उच्च लागत है और बाजार के निचले छोर को टार्गेट किया गया है.

Mint की रिपोर्ट के मुताबिक डोमेस्टिक ब्रोकरेज हाउस दौलत कैपिटल मार्केट प्राइवेट लिमिटेड के विश्लेषकों ने एक रिपोर्ट में कहा बताया कि हमें नहीं लगता कि यह ऑफर 2G ग्राहकों पर प्रभाव डालने के काबिल है. विशेष तौर पर इसे लो इनकम ग्रुप के लिए पेश किया गया है और इसमें हैंडसेट विकल्प भी एक बैरियर की तरह काम कर सकता है.

लेकिन सिग्नलिंग के संदर्भ में, Jio की नई योजनाओं से पता चलता है कि इसमें निवेशकों की वृद्धि की उम्मीद की तुलना में अन्य चीजों पर दबाव हो सकता है.

क्या है “New JioPhone 2021″ ऑफर

आपको बता दें कि Jio ने हाल ही में “New JioPhone 2021″ ऑफर की शुरुआत की है जिसका लाभ लेने की प्रक्रिया 1 मार्च से शुरू हो गई है. इस ऑफर के तहत कंपनी 1999 रुपये में नया JioPhone मुहैया करवा रही है. इसके साथ ही इसमें आप 2 साल के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा का भी लाभ ले सकते हैं. इसके अलावा कंपनी 1499 रुपये का भी एक प्लान मुहैया करवा रही है जिसमें आप JioPhone के साथ-साथ एक साल के लिए सबकुछ फ्री पा सकते हैं. वहीं पुराने ग्राहकों के लिए कंपनी ने 749 रुपये का प्लान पेश किया है जिसमें ग्राहक एक साल के लिए सभी सुविधाओं का फ्री में लाभ ले सकते हैं.




1 Comments

Welcome To My Website Please Subscribe my channel " Sahil Free dish"

Previous Post Next Post