Best Recharge Plan under 100

 BSNL Best Recharge Plan under 100: JIO, Airtel और Vi समेत Bsnl अपने ग्राहकों को कई शानदार बेनिफिट्स Offer करती है। इन सभी कंपनियों में एक बीएसएनएल अपने ग्राहकों को कम कीमत के शानदार Recharge Plan Offer करती है। ऐसे में कहीं ना कहीं दूसरी Telecom कंपनियों को एक तगड़ा मुकाबला मिलता है।



आज हम आपके लिए BSNL का एक खास प्लान लेकर आए हैं जो काफी कम कीमत में आता है। ये प्लान 45 दिनों तक डेटा और कॉलिंग सुविधा देता है। सस्ते में सिम एक्टिव रखने के लिए एक बेस्ट प्लान माना जाता है। आइए 100 रुपये से कम कीमत के प्लान के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Best Recharge Plan under 100

अगर आप अपनी सिम को एक्टिवेट रखने के लिए रिचार्ज करते हैं तो बीएसएनएल का प्लान आपके लिए बेस्ट रहेगा। बीएसएनएल की ओर से 100 रुपये से कम कीमत में 45 दिनों की वैधता के साथ प्लान ऑफर किया जाता है। इस प्लान में यूजर्स को कॉलिंग और डेटा की सुविधा भी मिलती है।

BSNL Rs 94 Plan

बीएसएनएल की ओर से 99 रुपये से कम कीमत में 94 रुपये का प्लान दिया जाता है। इस प्लान की वैधता 45 दिनों की है। ये एक प्रीपेड रिचार्ज प्लान है जो ग्राहकों को कॉलिंग और डाटा का लाभ देता है। इसमें लोकल और नेशनल कॉलिंग बेनिफिट्स शामिल हैं। कॉलिंग के लिए यूजर्स को 200 मिनट की सुविधा मिलती है।

देश के हर कोने में कर सकेंगे बात

BSNL की ओर से 94 रुपये में कॉलिंग बेनिफिट दिया जाता है। इसके जरिए यूजर्स देश के किसी भी कोने में बात कर सकेंगे। इसमें सिर्फ Calling बेनिफिट नहीं बल्कि Data की सुविधा भी मिलती है। 45 दिनों तक यूजर्स 3 GB Data की सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। हालांकि, ये प्लान डेली डेटा बेनिफिटेस के साथ नहीं आता है।


Tags - jio new recharge plan,jio recharge plan under 100,jio recharges under 100,best prepaid plans under 100,jio recharge plans,best recharge plan,jio plans under 100 rs,airtel validity recharge,jiophone plans under 100 rs,bsnl prepaid recharge plans,bsnl validity recharge,jio recharge offer,bsnl best recharge plan,best recharge plans in india,bsnl latest recharge plan,vi validity recharge,best recharge plans for vi,jio validity recharge

Post a Comment

Welcome To My Website Please Subscribe my channel " Sahil Free dish"

Previous Post Next Post