TikTok Kaise chalaye Ban Hone Ke Baad, How to use after Banned Tik tok in india Hindi - DTH 99

 दोस्तों आज की इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे की Ban Tik Tok को कैसे चलाये नया तरीका (How to use after Banned Tik tok in india Hindi) दोस्तों जैसा की हमारे देश में टिक टोक बंद हो चूका जिसके कारण कई सारे लोग TikTok Kaise chalaye Ban Hone Ke Baad एशा सवाल पूछते है तो आज पूरी जानकारी देंगे.


दोस्तों जैसा कि हमारे भारत सरकार ने Tik Tok समेत 59 Chainese App ban की गई है। यह सभी 59 chainese app हमारे भारत के लोग का Personal data चुराते है और इसका गलत उपयोग करते है हमारे देश के खिलाफ। इसी कारण से Indian government ने अपने सभी Indian users की privacy and security का धेयान रखते हुवे इन सभी 59 chains app’s पर प्रतिबंध लगाया है। जिसे हम सभी भारतीय नागरिक को भारत सरकार की बात का पालन करना चाहिए


दोस्तों क्या आपको मालूम है भारत में Tik Tok के 120 million users है और सारे users का data chinese government चुरा कर हमारे खिलाफ गलत इस्तेमाल करते है इसीलिए ये सब कारण से ही Tik tok ban करना पड़ा लेकिन india में tik tok ban होने के बाद भी tik tok India में Download किया जा रहा है?



TikTok Kaise chalaye Ban Hone Ke Baad Neya Tarika

दोस्तों tik tok को india में ban होने के बाद कई सारे तरीके बताये जा रहे है you tube पर और कई सारे plate form पर लेकिन सारे method आपके privacy के लिए खतरा है खेर चलो उसी में से एक पॉपुलर तरीका हम जान लेते है.


Banned Tik Tok Kaise Chalaye Phone Me

दोस्तों अब बात आती है की हमलोग tik tok को कैसे चलाये तो इसके लिए आपको कुछ step और follow करना होगा इसके बाद ही आप अपना TIK TOK को चला सकते है.


 1  Open Your Google Chrome

सबसे पहले आपको अपने एंड्राइड फ़ोन में google chrome browser को open करना है इसके बाद आपको search करना है tiktok.com लिख कर.


 2  Open Tik Tok Website

अब जैसे ही आप tik tok को search करके open कर लेते हो इसके बाद आपको ऊपर side में एक Watch Now का एक ButtoN दिखेगा उसमे आपको click कर देना है.


 3  Now You are Done!

अब यहाँ पे आपका काम हो गया है यानी आपका Tik tok चलने लगेगा जिस तरह से आपका Tik Tok Application में चलता था.

Post a Comment

Welcome To My Website Please Subscribe my channel " Sahil Free dish"

Previous Post Next Post